Quick Blogs

पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता खरीदने से पहले four कारकों का ध्यान रखें

 

पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता आजकल हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं । प्रदूषण ने हमारे घरों के बहुत दिल पर आक्रमण किया है । कभी-कभी ताजी हवा का एक समझदार होना या सफाई से सांस लेना बहुत मुश्किल लगता है, खासकर यदि आप शहर में हैं । इससे फेफड़ों की समस्या भी बढ़ गई है । और बहुत से लोग अब पोर्टेबल ऑक्सीजन उपकरण पर भरोसा करते हैं ।

लेकिन स्वास्थ्य देखभाल एकमात्र क्षेत्र नहीं है जहां पूरक ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है ।

यदि आप बहुत सारी शारीरिक गतिविधियाँ करते हैं तो निश्चित रूप से ऐसे समय होते हैं जब एक पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता काम में आएगी । और अगर यह एक गैर-बीमा की जरूरत है इस तरह आप भी एक प्रयुक्त मशीन खरीदने में लग सकता है । लेकिन खरीदने से पहले, कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको जानना आवश्यक है  Oxygen concentrator B094116WW4।

आप $3000-6000 के लिए एक अच्छा सांद्रता प्राप्त कर सकते हैं । बहुत से लोग कुछ साल पहले भी इनके बारे में नहीं जानते थे । लेकिन आज से चुनने के लिए लगभग नौ अलग-अलग मॉडल हैं ।

घंटों की संख्या

प्रयुक्त पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता को कुछ कारकों के लिए जांचने की आवश्यकता होती है जैसे कि पहले उपयोग किए गए घंटों की संख्या । कंप्रेसर ऑक्सीजन उपकरण में एक महत्वपूर्ण विशेषता है और वे हमेशा तब तक नहीं रहते हैं जब तक आप पोर्टेबल यूनिट पर चाहें । जबकि एक घर इकाई 30,000 घंटे के लिए पिछले कर सकते हैं, एक पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता आम तौर पर 6,000-10,000 घंटे के लिए रहता है ।

कहां खोजें?

गूगल और क्रेगलिस्ट कम घंटे के साथ पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता के लिए खोज करने के लिए दो अच्छे स्थान हैं । कई श्वसन कंपनियां भी हैं जो उपयोग किए गए सांद्रता के व्यवसाय में शामिल हैं ।

सहायक उपकरण

यह जांचना महत्वपूर्ण है कि क्या आप खरीदारी करते समय सभी सामान मौजूद हैं । यात्रा के लिए प्रयुक्त पोर्टेबल ऑक्सीजन सांद्रता में एसी/डीसी बिजली की आपूर्ति, एक यात्रा गाड़ी और एक बैटरी होती है । कुछ में कैरी केस भी हो सकते हैं ।